कृतिका गायकवाड की लाजवाब एक्टिंग



निर्माता, निर्देशक और लेखक मुन्नवर भगत हिंदी फिल्म लाखों हैं यहाँ दिलवाले का प्रेस शो १ सिंतबर को अंधेरी स्थित फन रिपब्लिक सिनेमा हॉल में संपन्न हुआ। प्रेस शो के वक्त पूरी स्टार मौजूद थी। इस मौके पर फिल्म की नायिका कृतिका गायकवाड से बातचीत हुई।

कृतिका ने अपने रोल के बारे में बताया कि मैंने इस फिल्म में बहुत ही प्यारा-सा रोल अदा किया है। स्वरा नामक लड़की का रोल निभाया है, जो जिंदगी कुछ अलग ही किस्म की है और वह अपनी जिंदगी का दुख-दर्द किसी के सामने कभी भी बयां नहीं करती। सिर्फ दुसरों की खुशी के लिए जीती है।

कृतिका ने इस फिल्म में नृत्य का जलवा दिखाया है ? इस बारे में कृतिका कहती है कि इस फिल्म में १९६० के दशक के ११ सुपरहिट गानों का खजाना है और इन गानों पर मुझे डांस करना बहुत अच्छा लगा। यही गाने फिल्म की खासियत है। पुराने गानों के आज भी दर्शक कायल है, क्योंकि आजकल की फिल्मों में पुरानी फिल्मों जैसा गीत-संगीत सुनने को नहीं मिलता। यह फिल्म देखते हुए दर्शकों को पुरानी फिल्मों की याद ताजा हो जाएगी।

डांसिंग गर्ल के साथ आपने आदित्य पंचोली की पत्नि का रोल भी निभाया है ? इस सवाल के जवाब में कृतिका बताती है कि यही तो फिल्म का और मेरे कैरेक्टर का टर्निंग प्वॉइंट है, जो फिल्म देखने के बाद ही पूरी तरह से समझ में आ जाएगा।

क्या इस फिल्म में आदित्य पंचोली ने आपके ऊपर अत्याचार किया है ? कृतिका कहती है कि हां, यह बात सही है। मैंने अपने पत्नि धर्म का मान रखते हुए अत्याचार जरुर सहा है, लेकिन मैंने आखिर में नारी का सही रुप भी दिखाया है, क्योंकि नारी अत्याचार जरुर सहन करती है और वक्त आने पर अत्याचार का सामना भी करती है।

वीजे भाटिया के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा ? इस पर कृतिका बताती है कि वीजे के साथ काम करके बहुत मजा आया। दोनों ने मिलकर फिल्म में बहुत धम्माल-मस्ती की है। यह तो फिल्म देखने के बाद आपको भी पता चल जाएगा।

निर्माता, निर्देशक और लेखक मुन्नवर भगत के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा ? कृतिका ने बताया कि मुन्नवर भगत बहुत ही अच्छे डायरेक्टर है। कलाकारों से बहुत अच्छा काम निकाल लेते है। उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत ही सुकुन-भरा रहा।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA