शेमारू' द्वारा प्रस्तुत टोची रैना का 'जय रघु नंदन' एल्बम



जावेद अली, कुमार शानू, जुबीन गर्ग, ऐश किंग, शबाब साबरी के गाये भजन भी इसमें शामिल हैं

मुंबई, 04 अगस्त 2020: भारत के प्रमुख कंटेंट पावरहाउस, शेमारू एंटरटेनमेंट ने प्रतिभाशाली गायक टोची रैना और बॉलीवुड के अन्य मशहूर गायकों के साथ मिलकर भजन प्रस्तुतियां लॉन्च की है। इन प्रस्तुतियों में 'जय रघु नंदन', 'ऐसी लागी लगन', 'रघुपति राघव राजाराम', 'मेरे श्याम' व अन्य भजन शामिल हैं।

टोची रैना हिंदी संगीत उद्योग में अत्यंत महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं और वो अपने कई मशहूर गीतों जैसे ये जवानी है दिवानी के ‘कबीरा’ और अभी हाल ही के गुलाबो सिताबो के ‘दो दिन का ये मेला’ के लिए प्रख्‍यात हैं। इस एल्बम में अन्य मशहूर गायकों जैसे कि जावेद अली, कुमार शानू, जुबीन गर्ग, ऐश किंग और शबाब साबरी के गाये भजन भी शामिल हैं। ताबुन सूत्रधार, सूर्य प्रकाश विश्वकर्मा, रईस व जैन सैम ने इन गीतों को कंपोज किया है। यह एल्बम मौजूदा स्थिति की अनिश्चितताओं के बीच मन को शांति व सुकून देने का वादा करता है।

इस मौके पर, प्रतिभाशाली गायक, टोची रैना ने कहा, ''मुझे 'जय रघु नंदन' जैसे भक्तिमय गीत को अपने स्वर में गाकर बेहद आनंद का अनुभव हो रहा है। शेमारू एक मशहूर ब्रांड है और मुझे खुशी है कि शेमारू भक्ति प्लेटफार्म पर मेरे गीत का आनंद लाखों श्रोता ले सकेंगे। इस गीत को रिकॉर्ड करने का अनुभव काफी सुखद रहा है, क्योंकि यह अब तक मेरा पहला ऐसा भक्ति गीत है जो रिकॉर्ड हुआ है। लॉकडाउन के चलते देश के अधिकांश लोग घरों में रह रहे हैं, ऐसे में मैं कुछ नये तरह के कंटेंट पर काम करना चाहता था, जिससे ऐसी अनिश्चितता भरी स्थिति में लोगों में सकारात्मक सोच पैदा हो। मुझे उम्मीद है कि लोगों को यह एल्बम पसंद आयेगा और यह उनके दैनिक जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनेगा।''

शेमारू एंटरटेनमेंट, पिछले दशक से हमेशा ही भक्ति रस में गहराई तक डुबा हुआ है और इसने दर्शकों व श्रोताओं पर अपना प्रभाव छोड़ा है। कंपनी ने अपनी नई पेशकशों जैसे शेमारू भक्ति स्पीकर्स आदि के साथ श्रोताओं को भक्ति रस का आनंद देने के तरीके में क्रांति लाई है। हालांकि ये भजन हमेशा सदाबहार बने रहेंगे, फिर भी शेमारू एंटरटेनमेंट इनमें एक आधुनिक सुस्पर्श प्रदान कर रहा है और इस प्रकार टैलेंट पूल तैयार कर रहा है और भक्तिपूर्ण गीत-संगीत में एक समृद्ध परंपरा का सृजन कर रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA