खुशाली कुमार के परिवर्तन ने सबको किया हैरान


गुरू रंधावा के साथ आने वाली म्यूजिक वीडियो में खुशाली कुमार के परिवर्तन ने सबको किया हैरान

टी-सीरीज अब एक बार फिर अपने नए गीत को लेकर हाजिर है। औरखास बात यह है कि म्यूजिक मुगल’ दिवंगत गुलशन कुमार की बेटी खुशाली कुमारजो एक फैशनिस्ट के रूप में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैंइस म्यूजिक वीडियो से एक्टिंग में डेब्यू कर रही हैं। जी हांखुशाली की चर्चा उनके म्यूजिक वीडियो मैंनू इश्क दा लगया रोग’, ‘मेरे पापा’, ‘इक याद पुरानी’ जैसे गानों को लेकर भी लिए जाना जाता है । खास बात यह है कि प्रख्यात गायक-कंपोजर गुरु रंधावा के साथ बहुत जल्द आनेवाले इस म्यूजिक वीडियो के लिए महज एक सप्ताह में करीब छह किलो वेट लूज कर खुशाली कुमार ने एक्टिंग के प्रति भी अपने समर्पण एवं गंभीरता को जगजाहिर कर दिया है। म्यूजिक वीडियो को लेकर खुशाली की तैयारी और समर्पित ईमानदारी ने पूरी टीम को भी अचंभित करके रख दिया।

उल्लेखनीय है कि म्यूजिक वीडियो के साथ एक्टिंग में डेब्यू कर रही खुशाली कुमार का नाम फैशन जगत के लिए कोई नया नहीं हैक्योंकि उनके खाते में जहां शकीरा जैसी इंटरनेशनल मेगास्टार के लिए ड्रेस डिजाइन करने की उपलब्धि दर्ज हैवहीं वह दो बार के ग्रेमी अवाॅर्ड से सम्मानित सिंगर लिन रिम्सकारमन इलेक्ट्रास्पाइस गर्ल मेलाइन बी के साथ ही जस्टिन बीवर के म्यूजिक वीडियो वेट फॉर एक मिनट’ के लिए भी ड्रेस डिजाइन कर चुकी हैं।

फैशन के क्षेत्र में किए गए कार्यों की वजह से हाल ही में केंद्र सरकार के बाल एवं महिला विकास मंत्रालय की ओर से भी खुशाली को सराहना एवं सम्मानित किया गया है। लेकिनअब उनकी रचनात्मक आकांक्षाओं ने उन्हें एक अभिनेत्री भी बना दिया हैजो उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर लेकर आनेवाली है। जबकिइससे पहले से ही आईएफएफए की ओर से पुरस्कृत अपनी गायिका बहन तुलसी कुमार के साथ मिलकर हिट सिंगल्स ला चुकी हैं। औरअब वह बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में भी हैजहां उनकी कुछ परियोजनाएं पहले से ही लाइन में हैं।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA