मंजिरी फडणीस – राकेश बापट की मराठी फिल्म ‘सर्व मंगल सावधान’



निर्माता उत्पल आचार्य, ललित तेहलान, प्रियांक सिंह, अभिषेक जैन, आशिष वाघ, नूरमोहम्मद व निर्देशक राहिल खान की पहली मराठी चित्रपट सर्व मंगल सावधान का मुहूर्त अभिनेता राकेश बापट के हाथों संपन्न हुआ। इस फिल्म में राकेश बापट की हीरोईन मंजिरी फडणीस है और इन दोनों की भी यह पहली मराठी फिल्म है। नायिका मंजिरी फडणीस के हाथों फिल्म के पोस्टर की लॉचिंग हुई।
 
नायक राकेश बापट ने कहा कि मैंने इस फिल्म के लिए काफी तैयारी की है। इस फिल्म का नाम सर्व मंगल सावधान है और नाम से ही फिल्म की कहानी के बारे में पता चल जाता है। फिल्म की स्टोरी रि-अरेंज मैरेज पर आधारित है और शादी-ब्याह में किस तरह की धम्माल-मस्ती होती है और वह महाराष्ट्रीयन स्टाइल में, यही तो इस फिल्म की खासियत है। फिल्म में कॉमेडी का जलवा है। साथ ही गीत-संगीत का नजराना भी है।

अभिनेत्री मंजिरी फडणीस ने इस फिल्म के बारे में बताया कि मेरी यह पहली मराठी फिल्म है, लेकिन मैंने इसके पहले हिंदी, तमिल, कन्नड, मलयालम, बंगाली भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। इस फिल्म के नाम में ही कहानी छूपी हुई है। मैं एक सिंपल लड़की का किरदार निभाने जा रही हूं, जिसकी रि-अरेंज मैरेज होती है और इस शादी के शुभ अवसर पर धमाकेदार कॉमेडी होती है।

निर्देशक राहिल खान की यह पहली मराठी फिल्म है और इस फिल्म के बारे में अधिक जानकारी देते हुए राहिल कहते है कि मैंने अभी तक हिंदी फिल्मों के प्रोडक्शन हाऊसेस में विभिन्न पदों पर काम किया है, लेकिन बतौर निर्देशक मैं मराठी फिल्म से शुरुआत कर रहा हुं। सर्व मंगल सावधान में रि-अरेंज मैरेज की कहानी दिखाई जा रही है और शादी-ब्याह में किस तरह की धम्माल-मस्ती होती है और वह महाराष्ट्रीयन स्टाइल में, यही तो फिल्म की खासियत है। इस फिल्म के जरिए महाराष्ट्र की संस्कृति दिखाने जा रहा हूं। कॉमेडी के साथ फैमिली ड्रामा है। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई, हैदराबाद व गोवा की खूबसूरत लोकेशन पर की जाएगी।

निर्मिता अभिषेक जैन ने बताया कि इस फिल्म में रि-अरेंज्ड मैरेज कैसी होती है। यह कॉमेडी के माध्यम से दिखाया जाएगा। साथ ही शादी-ब्याह का माहौल कैसा मस्तीभरा होता है और किस तरह की धम्माल-मस्ती होती है। इसका खूबसूरत-सा नजराना इस फिल्म में दर्शकों को देखने को मिलने वाला है।

संगीतकार निखिल कामत ने फिल्म के गीत-संगीत के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि इस फिल्म में कुल मिलाकर पांच गीत है। रोमांटिक सांग के साथ शादी का गाना भी है। हर गाने का म्यूजिक हटके है।

फिल्म के मुख्य कलाकार राकेश बापट व मंजिरी फडणीस के साथ अन्य कलाकार विवेक लागू, अशोक समेळ, अश्विनी इकबोटे, वंदना मराठे, उत्कर्षा नाइक, अपूर्वा परांजपे, मधूरा गोडबोले, स्नेहा आणि शेरजील खान आहेत.

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA