रेखा और अनुपम खेर एक साथ सोए...



मानो या ना मानो, लेकिन यह खबर तो सौ प्रतिशत सच है, क्योंकि फिल्मी दुनिया में कुछ भी हो सकता है। अभिनेत्री रेखा और अभिनेता अनुपम खेर एक साथ सोने वाली खबर पक्की है। यह खबर रियल लाइफ नहीं है, बल्कि रिल यानी फिल्मी दुनिया की है।
दरअसल, इन दिनों टीवी चैनल पर फिल्म सुपर नानी के प्रोमो चल रहे है और इसी प्रोमो में अभिनेता अनुपम खेर कहता है कि मैं और सुपर नानी यानी रेखा एक साथ सोए है और वह भी जब वे स्कूल में थे, उस समय चौथी क्लास में आखिरी बेंच पर अक्सर सोते थे।

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री  रेखा ने पिछले तकरीबन 40 सालों तक दर्शकों के बीच अपनी लोकप्रियता को बरकरार रखा है। एक अभिनेत्री के तौर पर रेखा ग्‍लैमर और अदाकारी का बेहतरीन संयोग प्रतीत होती हैं। रेखा के प्रशंसकों को जल्‍द ही उनकी एक नई फिल्‍म देखने को मिलेगी।

गौरतलब है कि रेखा की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म 'सुपर नानी' आखिरकार रिलीज़ होने जा रही है। यह फिल्‍म दीवाली के त्‍यौहार के मौसम के दौरान 24 अक्‍टूबर को रिलीज होगी। भरत शाह द्वारा प्रस्‍तुत और मारूति इंटरनेशनल के बैनर तले बनी इस फिल्‍म का निर्माण इंद्र कुमार और अशोक ठकेरिया ने किया है। फिल्‍म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है।

लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही अभिनेत्री रेखा के साथ फिल्‍म में शरमन जोशी, श्‍वेता कुमार, रंधीर कपूर और अनुपम खेर जैसे बेहतरीन अदाकार भी होंगे।

फिल्‍म की थीम में दर्शकों को मां और स्‍त्री का महत्‍व समझाने की कोशिश की गई है। फिल्‍म में बताया गया है किस तरह मां अपने बच्‍चों को बड़ा करती है, उन्‍हें जीवन जीना सिखाती है और एक दिन हम उसे ही सीख देने लगते हैं। लिहाज़ा इस फिल्‍म 'सुपर नानी' के जरिए महिलाओं को सशक्‍त करने का संदेश भी दिया जाएगा।

फिल्‍म एक बुजुर्ग महिला भारती भाटिया (रेखा) और उनके नवासे शरमन जोशी की कहानी कहती है। फिल्‍म में इस संदेश के अलावा हंसी-ठिठौली, आंसु, और मुस्‍कुराहट के रंग भी देखने को मिलेंगे।


Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA