केंद्र सरकार के एक नए कानून बनाने से आ सकती है MTNL-BSNL के लैंडलाइन फोन में क्रांती

Link of Video –

Blog link –


भारतीय सड़क पर चलने वाले हर निजी वाहन यानी २ – ३ – ४ पहियों वाले गाडी के मालिक और डाइव्हर के घर में लैंडलाइन फोन होना चाहिए अगर ऐसा नया कानून केंद्र सरकार बनाती है तो निम्नलिखित सेक्टरों को कई सारे फायदे हो सकते है –

1.      देश के अधिकांश परिवारों की सुरक्षा – सड़क पर गाडी का अपघात होता है तो आरटीओ ऑफिसर अथवा पुलिस तुंरत गाडी के मालिक और डाइव्हर के घर में संपर्क कर सकती है।

2.      आरटीओ विभाग – ड्राइव्हीग लाइसेंस पर लैंडलाइन नंबर होना चाहिए, क्योंकि मालिक और डाइव्हर के लाइसेंस पर घर का लैंडलाइन नंबर होने से किसी भी आपातकालीन स्थिति में उनके घर में संपर्क किया जा सकता है।

3.   टेलिकम्युनिकेशन एंड इन्फोर्मेंशन डिपार्टमेंट – गाडी के मालिक और डाइव्हर के पास लैंडलाइन नंबर होना चाहिए, अगर ऐसा हुआ तो लैंडलाइन फोन की संख्या में जोरदार प्रगति होगी।

4.    ट्रैवल्स टूरिजम – गाडी के मालिक और डाइव्हर के पास लैंडलाइन नंबर होने से आपातकालीन स्थिति में उनके घर में संपर्क किया जा सकता है।

5.      MTNL-BSNL कंपनी के हर सदस्य को – केंद्र सरकार ऐसा नया कानून बनाती है तो मोबाइल फोन की तरह लैंडलाइन फोन में भी धमाकेदार क्रांती आ सकती है। साथ ही इस विभाग में भी रोजगार बढ़ेगा।

6.      आयकर विभाग – लैंडलाइन फोन में क्रांति होने से आयकर विभाग को कर मिलेगा और भारतीय राजस्व भी बढ़ेगा।

शंकर मराठे  – मोबाईल ९२२२९ ६३१८८ ईमेल – Shankar.marathe23@gmail.com
·         This is simply suggestion to Kendra Sarkar

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA