तीन पत्नियां और दो गर्लफ्रेंड का दिवाना - अक्षय कुमार

साजिद खान की हाल ही में प्रदर्शित हुई फिल्म हाऊसफुल में खतरों के खिलाडी अक्षय कुमार के साथ रितेश देशमुख, अर्जुन रामपाल, दिपिका पादुकोन, लारा दत्ता और जिया खान के काम किया है। इस फिल्म की प्रमोशनल प्रेस कॉन्फ्रेंस मुंबई के सांताक्रुज स्थित होटेल हयात में संपन्न हुई। इस मौके पर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी और इसी मौके पर अक्षय कुमार से बातचीत हुई।
फिल्म हाऊसफुल में काम करने का अऩुभव कैसा रहा ?
यह फुलटू कॉमेडी इंटरटेनमेंट टाइप की मसाला फिल्म है। इसमें मेरा कैरेक्टर काफी अलग टाइप का है। इसमें मैं एसा इन्सान बना हूं, जैसे कि मैं पनवती हूं, क्योंकि मेरे लाईफ में काफी सारे पॉब्लेम है। मेरे लाइफ में तीन पत्नियां है तो दो गर्लफ्रेंड भी है। इस लिहाज से मेरा कैरियर काफी मस्तीभरा और हॉट एंड बोल्ड है।
आपकी नजर में पत्नि की अहमतिय क्या है ?
पत्नि तो लक्ष्मी का अवतार है और मुझे तो यह प्रूव करने की जरुरत नहीं है। मेरी ट्विकल के साथ शादी होने का बाद तो मेरी लगातार ९ फिल्में सुपरहिट रही है। यह इसका जीता जागता उदाहरण है।
लारा, दिपिका और जिया के साथ काम करने का अऩुभव कैसा रहा ?
लारा की पहली फिल्म अंदाज में मैंने काम किया था और उस समय लारा को कॉमेडी करना मुश्किल लगता था, लेकिन अब तो वह काफी आसानी से कॉमेडी करती है। साथ ही दिपिका और जिया खान भी बिंदास एक्ट्रैस है और काफी फ्री - ली काम करती है।
फिल्म हाऊसफुल में शेर के साथ शूटिंग करते वक्त डर नहीं लगा ?
शेर के साथ शूटिंग करते वक्त चाहे मुंह पर मुस्कान होती है, परंतु अंदर से डर तो लगता ही है, क्योंकि शेर आखिर एक जानवर है और वह कभी आक्रमक हो सकता है। हम लोगों ने काफी सावधानीपूर्वक शेर के साथ काम पूरा किया है।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA