नई फिल्म - दे दना दन

वीनस रेकॉर्डस, इरोज़ एंटरटेनमेंट, बाबा आर्टस लिमिटेड प्रोडक्शन के बैनर तले निर्माता - गणेश जैन, गिरीश जैन, रतन जैन और निर्देशक प्रियदर्शन की नई फिल्म दे दना दन रिलीज के लिए तैयार है और यह फिल्म २७ नवंबर को रिलीज हो रही है।

नितिन, अर्चना के लिए काम करता है। वह उसका रसोइया, ड्रायवर, वॉचमैन, माली क्या-क्या नहीं है। बेचारे नितिन के भी कुछ सपने हैं। अमीर बनकर अपनी प्रेमिका अंजली कक्कड़ से शादी करना चाहता है, लेकिन इस समय वह अर्चना की गालियाँ खा रहा है और अंजली से समय-समय पर पैसे लेता है। नितिन का जिगरी यार है राम मिश्रा। राम की कहानी भी नितिन की तरह ही है। सिंगापुर वह अमीर बनने का सपना लिए आया था। फिलहाल वह कूरियर डिलीवरी मैन है।
कड़के राम को मनप्रीत ओबेरॉय चाहती है, जो बेहद अमीर है। उसके माँ-बाप दोनों की शादी में रोड़ा बने हुए है। हाई सोसायटी में रहने वाले अपनी बेटी का हाथ एक ऐसे आदमी को कैसे सौंप सकते हैं, जो घर-घर जाकर लोगों को सामान पहुँचाता है। राम के पास अगर पैसा हो तो वे सोच सकते हैं।
फिल्म में एक और मजेदार किरदार है हरबंस चड्डा का। चतुर बिज़नेसमैन हरबंस हमेशा अपनी कमाई को बढ़ाने के बारे में सोचता रहता है ताकि देनदारों से उसे मुक्ति मिल सके। एक खास आइडिया उसके दिमाग में है। अपने बेटे की शादी वो ऐसी लड़की से करना चाहता है जो बदले में खूब सारा दहेज दे।
दिवाली मिलन समारोह में उसकी मुलाकात मनप्रीत के माता-पिता से होती है। उनका रुतबा और बैंक बैलेंस को देख हरबंस ऐसा चक्कर चलाता है कि उसके बेटे की शादी मनप्रीत से तय हो जाती है।
इधर नितिन और राम की गर्लफ्रेंड्स दोनों को वॉर्निंग देती हैं कि यदि वे शादी करना चाहते हैं तो तुरंत कुछ करें। पैसा कमाएँ। दोनों दिमाग चलाते हैं और एक आइडिया उनके दिमाग में कौंधता है। किसी का अपहरण कर फिरौती की रकम के जरिये अमीर होने का विचार।
योजना बनती है। अपहरण करने में भी वे कामयाब रहते हैं। अपहृत के साथ वे एक होटल में छिप जाते हैं और पैसों का इंतजार करते हैं। उसी होटल में मनप्रीत की शादी हो रही है जहाँ दोनों छिपे हुए हैं। नितिन और राम की मुश्किल उस समय बढ़ जाती है जब उनका सामना कुछ किरदारों से होता है, जिनमें एक चाइनीज़ डॉन है, एक हत्यारा है, एक पुलिस इंसपेक्टर है, एक क्लब डांसर है, एक शराबी वेटर है और एक लाश है। इसके बाद कई उतार-चढ़ाव आते हैं, जो हास्य से भरपूर हैं।
फिल्म के मुख्य कलाकार हैं अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, सुनील शेट्टी, परेश रावल, नेहा धूपिया, समीरा रेड्डी, अर्चना पूरनसिंह, चंकी पांडे, राजपाल यादव। साथ ही गीतकार - सईद कादरी और
संगीतकार प्रीतम चक्रवर्ती, आरडीबी, एड बॉयज़।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA