पवन की चोरवा बनल दामाद

भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह अब सिनेमा के परदे पर चोरी करते नजर आएंगे। जी हां, चोर भी एसा जो दामाद बनकर चोरी करता है। इस फिल्म का नाम है चोरवा बनल दामाद, जिसका निर्माण निर्माता अनिल अग्रवाल और निर्देशक रजनीश कुमार त्यागी कर रहे हैं। चोरवा बनल दामाद का मुहूर्त काफी धूमधाम से मुंबई के अंधेरी स्थित आर्यन स्टूडियो में किया गया। इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए पवन सिंह ने साफ कहा कि चोर टाइयल की फिल्में मेरे लिए हमेशा लकी रही हैं। मैं इसके पहले हाजीपुर में चोर जी नमस्ते की शूटिंग कर रहा था तभी मुझे पता चला कि मेरी फिल्म तोहार जोड़ नइखे कवनो केहू तू बेजोड़ बाडू हो सुपर डुपर हिट हुई है और आज जैसे ही मैंने चोरवा बनल दामाद के गाने की रिकार्डिंग शुरु किया मुझे पता चला कि मेरी दूसरी फिल्म पवन पुरवइया भी सुपर डुपर हिट हुई है। चोरवा बनल दामाद भी दर्शकों को जरुर पसंद आएगी।
फिल्म के मुख्य कलाकार हैं पवन सिंह, रूबी सिंह, सीमा सिंह, अली खान, अमृतपाल, नीलिमा सिंह, माया यादव और जय सिंह। फिल्म की शूटिंग २८ अगस्त से गुजरात के राजपिपला में शुरु होने वाली है।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA